बरेली में इस्लामियां जाने से रोकने पर भड़के जायरीन, श्यामगंज में पुलिस पर पथराव

बरेली में पुलिस प्रशासन के उर्स-ए-रजवी को लेकर किए गए तमाम इंतजाम धराशाई हो गए। सोमवार को इस्लामिया ग्राउंड जाने के लिए जायरीनों का सैलाब उमड़ पड़ा। इस्लामिया ग्राउंड जाने से रोकने पर शहर में कई जगहों पर जायरीनों ने हंगामा कर दिया। नवल्टी और प्रेमनगर में पुलिस से नोकझोंक के बाद श्यामगंज चौराहे पर जायरीनों ने बवाल कर दिया।

पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग लगाकर इस्लामियां ग्राउंड जाने से रोकने पर जायरीन भड़क गए और पुलिस पर पथराव कर दिया। हालात बिगड़ने पर बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक और एएसपी साद मियां भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। हालात बिगड़ते देख पीएसी को भी बुला लिया गया है।

  • इस्लामिया के बाहर बेरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की गई। काफी संख्या में बेरिकेडिंग तोड़कर लोग अंदर भी घुस गए। इसके बाद बेरिकेडिंग हटा दी गई और लोगों का हुजूम इस्लामियां में एक साथ दाखिल हो गया।
  • श्यामगंज में पुलिस और जायरीनों के बीच टकराव बढ़ गया है। हालात बिगड़ते देख बाजार बंद करा दिया गया है। लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई है।
  • सोमवार को उर्स में शामिल होने के लिए कुछ जायरीन इस्लामियां मैदान जा रहे थे। इस दौरान नॉवल्टी चौराहे पर पुलिस द्वारा रोके जाने पर जायरीन पुलिस से उलझ गए। जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ। जायरीनों ने पटेल चौराहा पर पुलिस और भाजपा नेता की गाड़ियों को पीटना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर पुलिस ने लाठियां भी फटकारीं। इस दौरान पुराने रोडवेज बस अड्डे से लेकर नॉवल्टी चौराहा तक लंबा जाम लगा रहा। किसी तरह पुलिस ने जायरीनों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending