यूथ पॉपुलर शो ‘इश्क पर जोर नहीं’ फेम शगुन शर्मा को सोशल मीडिया के जरिए मिली रेप की धमकी, शो में पसंद नही आया किरदार

सोनी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित हो रहे यूथ बेस्ड रोमांटिक शो ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ में सोनू का किरदार निभाने वाली शगुन शर्मा को धमकी भरे मैसेजस आया है। शगुन शर्मा को अपने ऑन-स्क्रीन रोल के लिए फैन्स से बेहद निगेटिव और निराशाजनक रिस्पॉन्स मिल रहा है। यहां तक उनके किसी फैन ने उन्हें शो ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ में उनके किरदार ‘सोनू’ को बकवास बताते हुए उन्हें बलात्कार की धमकी तक दे डाली। 

एक इंटरव्यू के दौरान शगुन ने बताया- 

“मैं बहुत अनकम्फर्टेबल हूं…यह मुझे बहुत असहज स्थिति में डालता है जब मुझे किसी शो में अपनी भूमिका निभाने के लिए कोसा जाता है। यदि सारे कार्ड एक ही बार में खोल दिए जाएं तो आप कहानी के आगे बढ़ने की उम्मीद कैसे करते हैं ?? मैं हमेशा आलोचना को पॉजिटिव ही लेती हूं। मैं फैन्स की भावनाएं और किसी किरदार से उनका अटैचमेंट समझती हूं। और मैं इन सबको इग्नोर करती हूं। लेकिन आज जब मैंने अपने परिवार को लेकर कमेंट्स पढ़े तो चीजें आपे से बाहर हो गईं। एक ने कहा है कि मुझे आत्महत्या करनी चाहिए जबकि एक ने बलात्कार की धमकी दी। मुझे लगा कि इस असंवेदनशीलता के खिलाफ बोलने का समय आ गया है। मैं ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए थोड़ा आशंकित थी क्योंकि मुझे यकीन नहीं था कि प्रशंसक मेरी बात समझेंगे या नहीं। लेकिन मुझे ऐसे कई प्रशंसक मिले जिन्होंने मुझे समझा और मेरे साथ खड़े रहे।”

शगुन ने कहा, मैं बहुत अनकम्फर्टेबल हूं…यह मुझे बहुत असहज स्थिति में डालता है जब मुझे किसी शो में अपनी भूमिका निभाने के लिए कोसा जाता है। यदि सारे कार्ड एक ही बार में खोल दिए जाएं तो आप कहानी के आगे बढ़ने की उम्मीद कैसे करते हैं ??

बता दें शगुन शर्मा इन दिनों सोनी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित हो रहे यूथ बेस्ड रोमांटिक शो ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ में सोनू का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। यह शो इन दिनों इंटरेस्टिंग स्टोरी और कई ट्विस्ट के कारण ट्रेंड में है। दर्शकों को अहान और इश्की के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री पसंद आ रही है। इनके बीच प्यार-नफरत का रिश्ता और उनका मजाकिया अंदाज भी दर्शकों को पसंद आता है। यह शो गुल खान और दीप्ति कलवानी द्वारा निर्मित है और शो में परम सिंह, अक्षिता मुद्गल, शगुन शर्मा, रजत वर्मा और लक्ष्य हांडा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending