आप निकालेगी पदयात्रा, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी…

आम आदमी पार्टी की ओर से 300 यूनिट फ्री बिजली उपलब्ध कराने की अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकाली जाएगी। ये जानकारी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि इस रैली की शुरूआत प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह 22 अक्टूबर से बस्ती जिले से करेंगे। पदयात्रा को सफल बनाने के लिए सभाजीत सिंह ने बस्ती जनपद और उसके आसपास जिलों के कार्यकर्ताओं से संबाद कर पदयात्रा में शामिल होने के निर्देश दिए।

बस्ती जनपद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से दिल्ली के डिप्टी सीएम पूर्व में यह घोषणा कर चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। किसान फसलों की सिंचाई के लिए चाहे जितनी भी बिजली का इस्तेमाल करेंगे, वह उन्हें फ्री मिलेगी। इसके साथ ही पार्टी की ओर से सरकार बनने के बाद बकाया बिजली बिलों की होलिका जलाने की घोषणा भी की जा चुकी है।

बिजली के अलावा हमने आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर कुल बजट का 25 प्रतिशत हिस्सा शिक्षा पर खर्च करने का वादा किया है। हम इन घोषणाओं को अमलीजामा पहना सकें इसके लिए अब आम आदमी पार्टी प्रदेशवासियों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने की केजरीवाल की गारंटी को लेकर पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकालने जा रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending