योगी सरकार 2.0  :  एक महीने में मजबूती से लिए गए फैसले

लगातार दूसरी बार उत्तरप्रदेश की सत्ता में आने में सफल होने वाली यूपी योगी आदित्यनाथ सरकार ने 25 अप्रैल को अपने दूसरे कार्यकाल के एक महीने पूर कर लिए है. दूसरे कार्यकाल में योगी सरकार के पहले एक महीने के कार्यों पर अगर नजर डाला जाए तो कहा जा सकता है कि यूपी में फिलहाल सब बढ़िया है. इस एक महीन में योगी सरकार ने जो वादे विधानसभा चुनाव से पहले उत्तरप्रदेश की जनता से किए थे उसे निभाने के लिए योगी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध नजर आ रही है. मुफ्त राशन योजना को भी तीन महीने के लिए और बढ़ा दिया गया है.

भाजपा द्वारा घोषणापत्र में किए गए वादों को अमलीजामा पहनाने का कार्य भी जारी है. माफियाओं और अपरादियों की अवैध सम्पतियों पर बुलडोजर चल रहा है और योगी सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति लगातार जारी है.  इस एक महीने में योगी सरकार मजबूत के साथ प्रदेश के विकाश के आड़े आ रही बाधाओं को दूर कर रही है.

चाहे बात अफसरों के टाइम पर कार्यालय आने की हो या फिर प्रदेश में अन्य बुनयादी सुविधाओं को ठीक करने का हर तरफ कोशिश जारी है. गन्ना किसानों के भुगतान के लिए दूसरी बार सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए है. 100 दिन के भीतर गन्ना किसानों को 8 हजार करोड़ रूपये के भुगतान के निर्देश दिए गए है. हालांकि प्रयाराज में लगातार सामने आई हत्या की वारदातों ने विपक्ष को योगी सरकार को घेरने का मौका जरूर दिया है.      ReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending