योगी सरकार ने सीतापुर और लखीमपुर खीरी में अस्थायी रूप से किया इंटरनेट बंद, प्रियंका के कैंप के बाहर लगाया जैमर

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुए घटनाक्रम के बाद से सियासत चरम पर है इस बीच दोबारा माहौल बिगड़ने की आशंका के बीच प्रशासन ने लखीमपुर में एक बार फिर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। इसके साथ ही सीतापुर में भी इंटरनेट सेवाओं को ठप कर दिया गया है। बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी सीतापुर के PAC कैंप के गेस्ट हाउस में है और अब वहां भी जैमर लगा दिया गया है। 

इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया है कि प्रशासन उन्‍हें अपने वकील तक से बात नहीं करने दे रहा है। उन्‍होंने अपनी गिरफ्तारी को पूरी तरह गैरकानूनी बताया है। प्रियंका की गिरफ्तारी के बाद से ही सीतापुर से लेकर लखनऊ और प्रदेश के अन्‍य कई जिलों में कांग्रेस सक्रिय नजर आ रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह प्रियंका की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं आज राहुल गांधी अपनी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर जाएंगे। वो लखनऊ पहुंचकर सीतापुर के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के महासचिव वेणुगोपाल भी साथ जाएंगे। बता दें कि राहुल गांधी के पांच सदस्‍यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ लखीमपुर जाने के कार्यक्रम को सरकार ने इजाजत नहीं दी है, लेकिन राहुल गांधी ने साफ कहा है कि वो सीतापुर जरूर जाएंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending