सुनील ने द कपिल शो छोड़ने के सालो बाद बयां किया अपना दर्द कहा- बेटे को पसंद नहीं मेरा किरदार मुझे महिला बने देख….

कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने के सालो बाद बयां किया अपना दर्द कहा, ‘बेटे को पसंद नही था उनका गुत्थी का किरदार।’ एक न्यूज चैनल के साथ लाइव चैट के दौरान सुनील ग्रोवर ने बताया कि उनके बेटे मोहन ने उन्हें स्क्रीन पर गुत्थी का किरदार निभाने के लिए मना किया है। उनके बेटे के मुताबिक, टीवी पर उनके पिता को महिला के रूप में देखकर उसके दोस्त मजाक उड़ाते हैं।

बकौल सुनील कहते है की “गुत्थी कभी मेरे लिए महिला नहीं रही। वह हमेशा मेरे लिए किरदार रही।” ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका कर चुके सुनील ग्रोवर ने खुलासा करते हुए कहा की, उनका बेटा उन्हें आगे गुत्थी के किरदार में नहीं देखना चाहता। इसे उनकी कपिल शर्मा के शो में वापसी न करने की वजह के रूप में देखा जा रहा है। सुनील ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को समझाया भी कि यह उनका काम है।

सुनील आगे कहते हैं कि उनके बेटे को उनका दूसरा किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी काफी पसंद है। गौरतलब हो की, 2017 मे एक झगड़े के बाद से कपिल और सुनील के बीच रिश्ते खट्टे हो गए। बताया जाता है की आस्ट्रेलिया से लौटते वक्त दोनो के बीच झगड़ा हो गया था। जिसके बाद इंडिया लौटते ही सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था।

सुनील के साथ कुछ और को-एक्टर्स ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वे अब भी साथ काम करने को तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान समेत कपिल और सुनील के सभी करीबी उन्हें समझाने की कोशिश कर चुके हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending