यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्‍य धर संग गुपचुप शादी रचाई, नए जोड़े की खूबसूरत फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंध गयी हैं। इस नए जोड़े ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें दुल्हन बनी यामी गौतम और दूल्हा बने आदित्य धर दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं। वहीं फैंस अब इस कपल की शादी की तस्वीरें देख अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है।

नए जोड़े की तस्वीरें हुई वायरल

यामी गौतम ने इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। शादी की पहली तस्‍वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ल‍िखा है, ‘अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। बेहद न‍िज‍ि व्‍यक्ति होते हुए हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। बता दें,  यामी और आदित्य ने एक जैसी तस्वीर और एक जैसी पोस्ट अपने-अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की है।

इस सीक्रेट वेडिंग में दूल्हा-दुल्हन के लुक की बात करें तो अपनी शादी में यामी गौतम जहां लाल साड़ी में सजी नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी और आदित्या धर इस दौरान सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहने स्माइल करते हुए बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं, तस्वीर में यामी गौतम लाल जोड़े में बैठीं आदित्य धर को देख मुस्कुरा रही हैं।

लगा बधाई देने वालों का तांता…

यामी और आदित्य की इस गुपचुप शादी से जहां एक ओर फैंस  काफी ज्यादा  शॉक्ड हैं तो दूसरी तरफ वो काफी ज्यादा उत्सुक भी हैं। इस नए नवेले जोड़े को केवल फैन्स का प्यार ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी कपल को ढेरो बधाइयां दे रहे हैं। अब तक  यामी और आदित्य के पोस्ट पर कई सारे कमेंट्स और लाइक्स की बौछार हो गयी है।

मालूम हो आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में यामी गौतम ने विक्की कौशल के अपोजिट काम किया था। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’ है। इस फिल्म में यामी अहम रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending