World news : Twitter पे वापसी को लेकर क्या बोले ट्रंप ? जानिए क्या हैं पूरा मामला

इन दिनों ट्वीटर काफी सुर्खिुयों में हैं। जब से टेस्ला के सीईओं एलन मस्क ट्विटर के मालिक बने हैं, मशहूर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर में कई तरह के बदलाव भी देखने को मिले हैं। एलन मस्के के सोशल मीडिया प्लेटफार्म का मालिक बनने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल कर दिया गया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। शनिवार को ट्रंप ने कहा कि उनका ट्विटर पर लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वापसी को लेकर रिपब्लिकन यहूदी गठबंधन की वार्षिक नेतृत्व बैठक में एक पैनल द्वारा ट्विटर पर लौटने की योजना के बारे में पूछे जाने पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मुझे वापसी का कोई कारण नहीं दिखता है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने ट्रंप मीडिया एंड टेक्नोलॉजी ग्रुप स्टार्टअप द्वारा विकसित एप्प सोशल पर बने रहेंगे। उन्होंने इस दौरान ट्रुथ सोशल को ट्विटर की अपेक्षा ज्यादा बेहतर बताया।

बता दें कि टेस्ला के सीईओ और ट्विटर के नहीं मालिक एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी को लेकर एक सर्वे कराया था जिसमें से 51.8% लोगों ने ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को बहाल करने के लिए वोट किया था। इसके बाद एलन मस्क ने घोषणा की थी कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का टि्वटर अकाउंट फिर से बहाल किया जाएगा। गौरतलब है कि 8 जनवरी 2021 को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उन पर अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का रिजल्ट आने के बाद कैपिटल हिल में दंगे भड़काने के आरोप लगे थे। एक बार फिर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड का ट्विटर एकाउंट बहाल कर दिया गया है और इसको लेकर वे इस समय सुर्खियों में हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending