क्या सलमान खान की मूवी राधे ,रीलीज हो पायेंगी ईद से पहले?

बॉलीवुड  के सुपरस्टार सलमान खान  हर साल की तरह इस साल भी अपनी मूवी को ईद के दिन रिलीज करवायेंगे या नहीं ।सलमान के फैंस उनकी आने वाली  फिल्म राधे का इंतजार बेशर्बी से कर रहे है  तो फैंस को हम बता दे की शायद उनका इंतजार खत्म होने वाला है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने  मुंबई मे बुरी तरह से तबाही मचाई है । दोबारा से बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।  जिसके वजह से  बॉलीवुड सुपरस्टा्र सलमान खान की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म राधे: का रीलीज डेट फिक्स नहीं हो पा रहा है।

इस फिल्म के  निर्माता-निर्देशक  ईद के मौके पर रिलीज करने  की तारीख पहले ही  ऐलान कर चुके थे कि  ये फिल्म 13 मई के दिन रिलीज हो रही है। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर इतनी  तेजी से फैलने लगा जिससे  सलमान खान की फिल्म  राधे तय वक्त पर रिलीज हो पाएगी या नहीं अभी  कुछ कह नहीं सकते।लेकिन इससे पहले खुद सलमान खान ने  एक इंवेंट में कहा अगर   इस ईद नहीं तो अगली ईद पर फिल्म राधे जरूर रिलीज होंगी।

इससे उनके चाहने वाले लाखों फैंस को राधे का इंतजार शायद कुछ और समय करना होगा। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

पिंकविला एंटरटेनमें पोर्ट्ल की एक रिपोर्ट में पता चला की  सलमान खान का मतलब  इस ईद नहीं तो अगली ईद यानी जुलाई में आने वाली  बकरीद की ओर था यदि ईद  में राधे न रीलीज  हुई तो शायद राधे की अगली रिलीज डेट जुलाई 2021 की बकरीद वीकेंड होगी।ये सुनकर अब सलमान खान के फैंस खुशी से ’झूम उठेंगे 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending