क्या दिव्यांका त्रिपाठी निभाएंगी दयाबेन का किरदार, वायरल खबरों के बीच अभिनेत्री ने बताई सच्चाई

इंडियन टेलीविजन का सबसे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाले दिशा वकानी सालों पहले कुछ निजी कारणों से शो छोड़ चुकी है। उन्होंने सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया। दिशा ने मैटरनिटी लीव के बाद इस शो को फिर से ज्वॉइन नहीं किया। अब इन सब के बीच सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स यह दावा कर रहें है की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए मेकर्स ने ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी को शो ऑफर किया है।
इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस पर अभिनेत्री ने खुद प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह महज एक अफसाह है मुझे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए शो ऑफर नहीं हुआ है।” टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में दिव्यांका ने कहा कि यह एक शानदार शो है और इसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे करने के लिए उत्सुक होऊंगी। मैं फ्रेश कॉन्सेप्ट और नई चुनौतियों को देख रही हूं।
अभिनेत्री ने आगे कहा कि इस तरह की अफवाहें ज्यादातर निराधार और बगैर किसी तथ्य के होती हैं। वहीं शो से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया कि दयाबेन के रोल के लिए दिव्यांका ने असित मोदी से बात नहीं की है। इस तरह की फालतू बातें केवल जनता और प्रशंसकों को भ्रमित करती हैं। शो के मेकर्स ने अब तक दयाबेन के किरदार को निभाने के लिए किसी और को नहीं चुना है ऐसा कहा जा रहा है की दिशा वकानी के वापस आने तक शो को ऐसे ही ट्रैक पर चलाया जाएगा।        
गौरतलब हो की कलर्स चैनल पर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 प्रसारित किया जाएगा। जिसमे दिव्यांका भी नजर आएंगी। शो की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह सीजन भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। दिव्यांका के अलावा शो में बतौर कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली और वरुण सूद सहित अन्य हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending