पद मिले या ना मिले, मैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा: नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर कहा की उन्हें कोई पद मिले या नहीं मिले, वे राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का समर्थन करते रहेंगे। सिद्धू ने कहा कि वे गांधी जी और शास्त्री जी के सिद्धांत पर कायम रहेंगे। सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “मैं गांधी जी और शास्त्री जी के विचारों पर कायम रहूंगा… पद मिले या ना मिले,

मैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा। सभी नकारात्मक शक्तियों को मुझे हराने की कोशिश करने दीजिए, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा की हर औंस के साथ पंजाब जीतेगा। पंजाबीयत जीतेगा और हर पंजाबी जीतेगा।
बता दें सिद्धू ने बीते मंगलवार ही पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा था कि वह पार्टी की सेवा करना जारी रखेंगे।

सिद्धू ने अपने पत्र में कहा था, “किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं। इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं। कांग्रेस की सेवा करना जारी रखूंगा।” गौरतलब हो की दागदार अधिकारियों और मंत्रियों की नियुक्ति पर मतभेद को लेकर 28 सितंबर को सिद्धू ने कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इसका खुलासा खुद सिद्धू ने बुधवार को एक वीडियो संदेश जारी कर किया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending