जब सलमान खान ने सिल्वर मेडलिस्ट को लगाया गले, खुशी से झूम उठी मीराबाई ने कही ये खास बात

टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू की चारों और खूब सराहना हो रही है। और भाई हो भी क्यों न उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन जो किया है। जहां पहले खेल जगत से दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मीराबाई चानू से मिले तो अब वहीं बॉलीवुड सेलेब्स एक के बाद एक ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से मिलने के लिए तैयार हैं। इस कड़ी में सबसे पहले सलमान खान ने मीराबाई चानू से मुलाकात की है।

जी हाँ, अपने सही सुना है। सुपरस्टार सलमान खान ने बुधवार को ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता मीराबाई चानू के साथ एक तस्वीर के साथ फैंस को हैरान कर दिया है। इस दौरान सलमान ने मीराबाई चानू को न केवल बधाइयां दी बल्कि उन्हें गले से भी लगाया है। यही नहीं फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ने पारंपरिक स्कार्फ पहना हुआ है। मीराबाई ने सलमान को यह तोहफा दिया है।

तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में सलमान काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं और गले में स्टोल डाला हुआ था। वहीं मीराबाई  ने गुलाबी रंग की जैकेट पहनी थी। दोनों कैमरे के सामने खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करके इसके कैप्शन लिखा, ‘सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू को बधाई..आपसे प्यारी मुलाकात, शुभकामनाएं।’

अब भाईजान के इस ट्वीट पर मीराबाई चानू रियेक्ट कर लिखा, बहुत-बहुत शुक्रिया सलमान खान सर। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था। बता दें  इससे पहले एक इंटरव्यू में मीराबाई ने बताया था कि वो सलमान खान की फैन हैं। फिलहाल मीराबाई चानू अभी मुंबई में हैं जहां वो कई स्टार्स से रूबरू हो रही हैं। वैसे सलमान खान के अलावा फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीराबाई चानू के पदक जीतने का जश्न मनाया।

गौरतलब है  मीराबाई चानू टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली भारतीय थीं। मीराबाई ने कुल 202 किग्रा उठाकर महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक अपने नाम किया। वहीं मीराबाई से पहले वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी ने साल 2000 में हुए सिडनी ओलंपिक में भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया था। अब मीराबाई दूसरी भारतीय वेटलिफ्टर हैं, जिन्होंने देश के लिए मेडल जीता है।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending