“Whatsapp” जल्द लेकर आएगा ये शानदार फीचर, काफी समय से हो रही थी इसकी मांग

इंस्टेंट मैसेजिंग एप “Whtsapp” दुनिया का सबसे पॉपुलर मैसेजिंग एप है और इसमें कही कोई शक नहीं. पर जब से Whatsapp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी की घोषणा की है तब से व्हाट्सएप की प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है.  

व्हाट्सएप ने इसको लेकर सफाई भी दी है लेकिन यूजर्स को अपनी प्राइवेसी के लीक होने का खतरा सता रहा है. इसके अलावा अगर बात Whatsapp के फीचर्स की करे तो व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन फीचर समय-समय पर लाता रहता है या फिर कहें कि अक्सर ही व्हाट्सएप द्वारा कई फीचर्स लाए जाते हैं.

images 8 1

इसी बीच व्हाट्सएप द्वारा जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक महत्वपूर्ण फीचर लाए जाने की जानकारी रिपोर्टस के माध्यम से सामने आई है. दरअसल,  टैक साइट WaBetainfo की नई रिपोर्ट की माने तो Whatsapp यूजर्स को जल्द ही Whatsapp पर लॉगआउट का भी फीचर मिलने जा रहा है.

आपको बता दें इस फीचर की मांग काफी समय से हो रही थी. Whatsapp पर अभी तक डिलीट अकाउंट का ही फीचर देखने को मिलता है पर जल्द ही अब आप व्हाट्सएप पर Logout का भी ऑप्शन को यूज कर पाएंगे.

कंपनी ने इस ऑप्शन को यूजर्स के लिए मुहैया कराने का फैसला लिया है. इस रिपोर्ट की माने तो व्हाट्सएप से डिलीट अकाउंट का ऑप्शन अब गायब हो जाएगा. इसके साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि व्हाट्सएप के बीटा वर्जन में लॉगआउट का ऑप्शन आ चुका है और कुछ खास लोगों को ये फीचर व्हाट्सएप में दिखने लगा है.

अब बात अगर इसकी करे की Whatsapp के लॉगआउट फीचर को कब पूरी तरह से सभी यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा तो फिलहाल इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending