पश्चिम बंगाल: संदिग्ध हालात में मिले दो बीजेपी कार्यकर्ताओं के शव, संदेह के घेरे में तृणमूल कांग्रेस

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से जारी खूनी खेल अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को राज्य के दो अलग-अलग इलाकों में बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं के शव मिले हैं। जिस पर भगवा दल का कहना है कि टीएमसी की ओर से संरक्षण प्राप्त गुंडों ने उसके कार्यकर्ताओं की हत्या की है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है।

पुलिस का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ता इंद्रजीत सूत्रधार का शव कमरे की छत से लटका हुआ मिला। उनके दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे। बीजेपी कार्यकर्ता इंद्रजीत का शव जिस इमारत से मिला है, वह लंबे समय से खाली पड़ी है। फिलहाल शवों को पोस्टमास्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, पहली नजर में यह मामला हत्या का ही लग रहा है। लेकिन हत्या कैसे हुई और किन हालातों में हुई है, इसका पता जांच के बाद ही चल सकेगा। स्थानीय बीजेपी नेताओं का कहना है कि टीएमसी की ओर से संरक्षण प्राप्त अपराधियों ने उनकी हत्या की है।

वहीं टीएमसी की लोकल लीडरशिप ने बीजेपी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। टीएमसी के नेताओं ने उलटे बीजेपी पर ही दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं पर राजनीति का आरोप लगाया है। टीएमसी का कहना है कि सूत्रधार की हत्या व्यक्तिगत रंजिश के चलते हुई है, जबकि तपन ने आत्महत्या की है।    

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending