पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने किया दावा, कहा – 200 से ज्याद सीट जीतेगी भाजपा

चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखें का ऐलान किए जाने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. टीएमसी से लेकर भाजपा और अन्य राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है. जीत के दावे भी राजनीतिक पार्टियों द्वार किए जा रहे है.

भाजपा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारी में है और पार्टी का दावा है कि इस बार बंगाल में कमल खिलने जा रहा है. पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष बंगाल विधानसभा चुनाव में 200 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा कर रहे है.

आज उन्होंने कहा कि भाजपा 2019 में हॉफ और 2021 में साफ के मंत्र को लेकर चल रही है. उन्होंने दावा किया की बीजेपी इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 200 से ज्याद सीट पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने साथ ही कहा कि हमने आज नहीं बल्कि पांच साल पहले ही चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी थी. हम चरण वार आगे बढ़े हैं, ये सभी ने लोकसभा चुनावों में परिणाम देख लिया है.

गौरतलब है कि इस बार पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला देखा जा रहा है. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पश्चिम बंगाल में 18 सीट जीतकर ये दिखा दिया था की पश्चिम बंगाल में अब वो काफी मजबूत स्थिती में है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending