पश्चिम बंगाल: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर पेट्रोल बम से हमला, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने जाहिर की चिंता

पश्चिम बंगाल की नॉर्थ 24 परगना सीट से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर पैट्रोल बम फेंके गए हैं। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा, “सांसद अर्जुन सिंह के घर बाहर बम धमाके हुए हैं, जो कानून और व्यवस्था के लिहाज से चिंता की बात है। उम्मीद करता हूं कि बंगाल पुलिस की ओर से इस मामले में तत्काल एक्शन लिया जाएगा। उनकी सुरक्षा के मामले को पहले ही सीएम ममता बनर्जी के समक्ष उठाया जा चुका है।”

बता दें कि इस घटना के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह अपने घर पर मौजूद नहीं थे। घर के बाहर पेट्रोल बम फेंकने वालों के मकसद का अबतक कुछ पता नहीं चल सका है। घटना के दौरान घर पर अर्जुन सिंह के परिवार के सदस्य मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और बम फेंकने वालों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में सीबीआई इन दिनों चुनाव बाद हुई हिंसा के मामलों की जांच कर रही है। हत्या, रेप और हिंसा के कई मामलों में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने मामले की जांच शुरू की है। जिस पर प्रदेश की ममता सरकार इस जांच के विरोध में है और हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में अर्जी दाखिल की है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending