पश्चिम बंगाल : पूर्वी मिदापुर में अभिषेक बनर्जी ने किया रोड शो, शुभेंदु अधिकारी पर लगाया बड़ा आरोप

पश्चिम बंगाल में इस बार 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. चुनावी की तारीखों का ऐलान होती है राजनीतिक पार्टियों ने अपनी चुनावी तैयारियों को और तेज कर दिया है. भाजपा , टीएमसी समेत सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे है. इसी बीच आज टीएमसी सांसद और पश्चिम बंगाल के सीएम अभिषेक बनर्जी ने बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के घाटल में रोड शो किया और टीएमसी का साथ छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा. दरअसल, पूर्वी मिदनापुर को शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है.

आज रोड शो के दौरान अभिषेक बनर्जी ने नाम लिअ बिना शुभेंदु अधिकारी पर बिकाउ होने का आरोप लगाया औऱ कहा कि मेरी रीढ़ की हड्डी कुछ लोगों की तरह बिकने के लिए नहीं है. इस दौरान अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना उनपर जमकर हमला किया और कहा कि कुछ लोगों ने खुदीराम बोस और मातांगिनी हजरा जैसे स्वतंत्रता सेनानियों की जन्मभूमि मेदिनीपुर का अपमान किया है. साथ ही इस दौरान अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि आप मुझे सीबीआई और ईडी का उपयोग कर डरा नहीं सकते . मैं अन्याय और बीजेपी की घृनित राजनीति के खिलाफ लगातार बोलता रहूंगा.

आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल में टीएमस और बीजेपी दोनों एकदूसरे पर हमलावर है. एक और जहां टीएमसी फिर से सत्ता में वापसी का दावा कर रही है तो वहीं भाजपा का दावा है कि इस बार पश्चिम बंगाल की सत्ता से टीएमसी की विदाई होने वाली है. आरोप – प्रत्यारोप भी इस दौरान चरम पर है और अब जैसा की चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की चुनावी तारीख तय कर दी है तो राजनीतिक पार्टियां एकदूसरे को जमकर घेरने में लग गई है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending