वीर दास ने अमेरिका में भारत के दोहरे चरित्र पर उठाए सवाल, कहा – दिन में पूजते है और रात में रेप करते है, भारत में दर्ज ढेरों शिकायतें

कमीडियन वीर दास हाल फिलहाल मे अपने भारत विरोधी बयान को लेकर सुर्खियों में आ चुके है। देश भर में उनके खिलाफ दर्जनों शिकायतें दर्ज कराई जा चुकी है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वीर दास की जमकर आलोचनाएं हो रही है। यह विवाद तब पनपा जब खुद वीर दास ने वॉशिंगटन डीसी में जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में अपने एक परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसके बाद से यूजर्स ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया।

दरअसल, वीर ने इस छह मिनट के वीडियो में अमेरिका के लोगों के सामने भारत के लोगों के दोहरे चरित्र के बारे में जिक्र किया। वीडियो मे वह कहते नजर आ रहे है की, “मैं एक ऐसे भारत से हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनका गैंगरेप करते हैं।” वीर के इस विडियो के सामने आने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जिसकी एक कॉपी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है। 

इसके कैप्शन में एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने लिखा, “मैंने कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ मुंबई पुलिस में अमेरिका में भारत की छवि को खराब करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है, जो भड़काऊ है। उन्होंने जान बूझकर भारत, भारतीय महिलाओं और भारत के पीएम के खिलाफ उकसाने वाले और अपमानजनक बयान दिए हैं।” बता दें कि कॉमेडियन वीर दास इन दिनों अमेरिका में हैं। 

अपनी इस शिकायत में उन्होंने वीर दास के उस बयान का भी जिक्र किया है जो महिलाओं के खिलाफ उन्होंने दिया है। उन्होंने लिखा है कि वीर दास ने यह कहकर भारत की छवि खराब की है कि यहां महिलाओं की पूजा सिर्फ दिखावा है जबकि मुख्य उद्देश्य महिलाओं के साथ गैंगरेप रहता है। वहीं बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने भी वीर दास पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि देश के बारे में ये बयान घिनौना और बकवास है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending