एक ढाबे में थूक लगाकर सेक रहा था रोटियां वीडियो हुआ वायरल, कही आपने तो नहीं खाई इस ढाबे की रोटी

गुरूग्राम के एक ढाबे से हैरान कर देने वाली तस्वीर आई सामने गुरूग्राम के इस में ढाबे में होटल का मालिक व कुक थूक लगाकर सेक रहा था रोटियां एक  कार सवार युवक ने चुपके से विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह घटना गुरूग्राम के सेक्टर-12 के अलसीफा होटल का है ।जहां का मालिक व कुक रोटियों पर थूक लगाकर तंदूर में सेककर ग्राहकों को खिला रहा था। शिकायतकर्ता ने एक वॉट्सऐप ग्रुप में इस वीडियो को देखा ।

वीडियो देखने के बाद उन्होंने होटल के बारे में तलाश करनी शुरू की तो पता चला कि यह वीडियो सेक्टर-12 के अलसिफा होटल का है। तब शिकायतकर्ता युवक अपने एक परिचित के साथ तुरंत ढाबे पर पहुंचा और पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी । उसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर-14 थाने की टीम वहां पहुंची।

शिकायतकर्ता ने पहले पुलिस को वायरल विडियो दिखाई और आरोप लगाया कि कुक रोटियों पर थूक लगाकर लोगों का धर्म भ्रष्ट करने के साथ ही कोरोना महामारी को भी बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं।
आरोपी की पहचान मोहम्मद इब्राहिम के रूप में हुई है जो दिल्ली की सीमापुरी में रहता है और वह गुरूग्राम के सेक्टर-12 के अलसीफा होटल का मालिक है. पुलिस को जैसे ही उसके खिलाफ शिकायत मिली उन्होंने उसे गिरफ्तार कर बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. जिसके बाद उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया. उसके खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-14 थाने में केस दर्ज किया गया है ।
ऐसी घतना पहली बार देखने को नहीं मिला इससे कुछ दिनों पहले मेरठ और दिल्ली में भी इसी तरह का मामला समाने आया था जहा मेरठ में शादी समारोह में एक शख्स थूक लगाकर तंदूर पर रोटियां सेक रहा था और दिल्ली के भजनपुरा से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जहां आरोपी थूककर तंदूरी रोटी बनाता था दोनों वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिया गय

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending