स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और पुलिस अधिकारी की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल, पति ने कराई शिकायत दर्ज, सस्पेंड

राजस्थान पुलिस महकमे से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाते हुए एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। आजतक की खबर के मुताबिक महिला कांस्टेबल के पति की शिकायत पर पुलिस अधिकारी और महिला कांस्टेबल को डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है और आगे की जांच जारी है।

यह पूरा मामला राजस्थान जिले के अजमेर का है जहां ब्यावर में तैनात सर्किल अफसर हीरालाल सैनी एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और गलत हरकतें कर रहे हैं। इतना ही नहीं हद तब पार हो गई जब सीओ सैनी ने महिला के 6 साल के बेटा के साथ भी स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें की।

बताया जा रहा है कि स्विमिंग पूल का यह वीडियो 13 जुलाई को महिला कांस्टेबल द्वारा उसके स्टेट्स में लगाया गया था। 2 मिनट 38 सेकंड के इस वीडियो को लेकर महिला कांस्टेबल का पति एसपी के पास शिकायत करने पहुंचा था। पुलिस अधिकारी और महिला ने दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया था। जिसके बाद कार्रवाई कर दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

हीरालाल सैनी 2018 से ही ब्यावर में पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात हैं। कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर हुआ था, लेकिन उन्होंने अपना ट्रांसफर कैंसिल करा लिया था। वहीं इस मामले में हीरालाल सैनी का भी बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश है। वीडियो को ए़डिट किया गया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending