दिल्ली पुलिस के जवान की पिटाई का वीडियो वायरल, तमाशबीन बने रहे लोग 

बुधवार को राजधानी दिल्ली के देवली मोड़ पर एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिस जवान की जमकर पिटाई कर दी जिसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवती अपने साथियों के साथ पुलिसकर्मी से हाथापाई कर रही है।तो वहीं आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने हुए हैं। हालांकि ट्रैफिक पुलिस के दो सहकर्मी इस दौरान पुलिस के जवान को बचाते दिख रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी के साथ ये घटना देवली रोड पर हुई जब वो ट्रैफिक खुलवाने के लिए पहुंचा था। वहीं युवती का आरोप है कि पुलिस के जवान ने उसके साथ हाथापाई की। यह मामला बुधवार को दस बजे देवली मोड़ पर उस समय हुआ जब गलत दिशा से आ रही स्कूटी सवार लड़की को पुलिस के जवान ने रोका। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जवान द्वारा गलत दिशा से आ रही युवती को रोके जाने पर युवती भड़क गई और अपने अन्य साथियों के साथ पुलिस के जवान के साथ बदतमीजी और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवती अपने साथियों के साथ दिल्ली पुलिस के जवान के साथ बदतमीजी और अभद्र भाषा का प्रयोग करती नजर आ रही है वहीं उसके साथ ही उसका पूरा साथ देते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसको लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending