विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? हर्षवर्धन कपूर ने दोनों का रिश्ता किया कन्फर्म

बॉलीवुड जगत के मशहूर कपल्स का रिलेशनशिप में होना किसी से ज्यादा दिनों तक छिप नहीं पाता है। ऐसे में अदाकारा कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल के रिश्ते को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। पिछले महीनों से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सभी लोग कयास भी लगा रहे हैं। हालांकि अभी तक कैट और विक्की के रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं, लेकिन इस स्टार की तरफ से अब तक कोई रिस्पांस नहीं आया है। परन्तु विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने इस संबंध में एक बड़ा खुलासा कर दिया है। जी हां एक्टर ने हाल ही में जूम चैट शो By Invite Only को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप को लेकर बातें कीं।

इंटरव्यू के दौरान जब हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है। इस पर जवाब देते हुए हर्षवर्धन बोले, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है। इसी दौरान हर्षवर्धन ने कहा, क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद।

गौरतलब है, साल 2019 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ में डिनर के दौरान स्पॉट किया गया था। तब इन दोनों की कई तस्वीरें भी तेजी से वायरल हुई थीं और तभी से दोनों को लेकर खूब अफवाहें उड़ रही थीं। लेकिन अब जब हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिश्ते के बारे में सारी पोल खोल कर रख दी तो अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कैट-विक्की इस खबर पर क्या रिएक्शन देंगे।  

बता दें, कैटरीना कैफ ने साल 2018 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था, वो स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ अच्छी दिखेंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इसके बाद कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। इसके अलावा विक्की कौशल जल्द ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘अश्वत्थामा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending