वरुण गांधी ने उठाए योगी सरकार पर सवाल, कहा – हत्या के जरिए प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें बताया गया है कि इस सप्ताह की शुरुआत में लखीमपुर खीरी में क्या हुआ था। वरुण ने ट्वीट के जरिए लिखा कि वीडियो बिल्कुल स्पष्ट है। हत्या के जरिए प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता। निर्दोष किसानों के खून के प्रति जवाबदेही होनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा की अहंकार और क्रूरता का संदेश हर किसान के दिमाग में आने से पहले न्याय दिया जाना चाहिए। बता दें इससे पहले भी वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना पर योगी सरकार की जमकर आलोचना की थी उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि लखीमपुर में किसानों के ऊपर कार चढ़ाने का वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा।

पुलिस को इस वीडियो पर ध्यान देना चाहिए और कार के मालिकों, कार में बैठे लोगों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। वरूण गांधी ने मृत किसानो के लिए 1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। इसी बीच चार अक्तूबर को भी वरुण ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे खत की प्रति शेयर करते हुए ट्वीट किया था,

“लखीमपुर खीरी की हृदय-विदारक घटना में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से सख्त कार्यवाही करने का निवेदन करता हूं।” बता दें कि इस हिंसा की घटना में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर मर्डर का केस दर्ज हुआ है, लेकिन मिश्रा ने घटनास्थल पर होने से ही इनकार कर दिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending