Valentine week : Kiss Day पर अपने पार्टनर को चूमने से पहले जरूर रखे इन दो बातों का ध्यान

वेलेंटाइन वीक चल रहा है और आज 13 फरवरी को “किस डे” है. वेलेंटाइन वीक की शुरआत 7 फरवरी से हुई है और कारवां किस डे तक आ पहुंचा है. प्यार भरा ये सप्ताह प्यार करने वाले जोड़ो के लिए काफी खास होता है क्योकि इस वीक में एक दूसरे को मोहब्ब्त करने वाले प्रेमी जोड़े काफी स्पेशल मानते है. आज किस डे हैं और इस दिन प्रेमी जोड़े एकदूसरे को किस करते है और अपने प्यार को और मजबूत बनाते है. किस डे वेलेंटाइन वीक में काफी स्पेशल माना जाता है और आज के बाद यानि कल 14 फरवरी को वेलेंटाइन्स डे मनाया जाएग जो मोहब्बत करने वालों के लिए साल का बेहद स्पेशल दिन होता है.

प्यार एक अलग अहसास हैं जिसे हर कोई महसूस नहीं कर सकता. प्यार करने वाला ही जानता है कि प्यार क्या चीज है. बात अगर किस डे की करे तो अपने पार्टनर को प्यार दिखाने और उसे मनाने का सबसे बेहतरीन तरीका उसे किस करना ही है.

download 65 1

ये बात तो सच है कि किस करने से कपल्स एक दूसरे से भावनात्मक रूप से कनेक्ट होते हैं और इससे रिश्ता और मजबूत होता है. प्रेमी जोड़े यू तो कई मौके पर एक दूसरे को किस करते है पर आज के दिन एक दूसरे को चूमना जरूरी माना जाता है. तो अगर आप भी प्यार में है और वेलेंटाइन वीक में आज किस डे मना रहे है तो अपने साथी को किस करने से पहले कुछ बातों का ध्यान जरूर रखे.

1.      करे माउथफ्रेशनर का यूज – किस करना अहम है इसलिए किस करते समय आपके मुंह से बदबू नहीं आनी चाहिए वरना आपका पार्टनर आपसे खफा हो सकता है. ऐसे में आप मुंह की दुर्गंध को दूर करने के लिए सुबह ब्रश तो जरूर करे ही साथ ही माउथफ्रेशनर का इस्तेमाल किस करने से पहले और अच्छा रहेगा.

2.      किस करने की गति रखे कम – अपने पार्टन को धीमी गति से किस करे क्योकि इससे आपका रिश्ता और मजूबत होने की संभावना अधिक हो जाती है. जल्दबाजी करने से आपका पार्टनर नाराज भी हो सकता है, तो इस बात का ध्यान  जरूर रखें

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending