रेलवे में पैरामेडिकल पदों पर 10 वी पास के लिए निकली वैकेंसी, ऑनलाइन इंटरव्यू से होगा चयन

दक्षिण पूर्व रेलवे (South Eastern Railway), ने कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधार पर पैरामेडिकल पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. SER ने स्टाफ नर्स समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।योग्य उम्मीदवार का चयन ऑनलाइन इंटरव्यू से होगा। ये फैसला Covid-19 को मध्य नज़र रखते हुए लिया गया है। कोरोना का दूसरा स्टेन से देश में केसेस रोज़ाना 4 लाख के पार जा रहा है ऐसे में परीक्षा आयोजित करना संभव नहीं है । जो भी उम्मीदवार पैरामेडिकल के इन पदों  पर भर्ती के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं वे जल्द से जल्द अप्लाई कर दे 

आवेदन करने की लास्‍ट डेट 07 मई, 2021 निर्धारित है। रेलवे इस विशेष भर्ती अभियान की मदद से 53 रिक्‍त पदों को भरेगी। 

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) की ऑफिशियल वेबसाइट, ser.indianrailways.gov.in या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है।उम्मीदवार इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर स्कैन कॉपी को और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट कॉपियों को अटैच करते हुए दिये गये ईमेल आईडी (srdpoadra@gmail.com) पर 7 मई 2021 की शाम 6 बजे तक ईमेल कर सकते हैं।

जारी पदों का विवरण

स्‍टाफ नर्स – 20 पद

ड्रेसर – 05 पद

हॉस्पिटल अटेंडेंट (पुरुष) – 06 पद

हॉस्पिटल अटेंडेंट (महिला) – 07 पद

हाउस कीपिंग असिस्‍टेंट – 15

10वीं पास से लेकर नर्सिंग में डिग्री धारक उम्‍मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं.। पदानुसार वेतनमान 18,000/- रुपये से 44,900/- रुपये मासिक तक है।उम्‍मीदवारों को 7th Pay Commission के अनुसार सैलरी मिलेगी और पूरी जानकारी के लिए दिए गए वेबसाइट पर जाये।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending