अमरीकी राष्ट्रपति ने नही की पाक पीएम इमरान खान से बात, बौखलाए पाक ने कहा- अब विश्वास उठ चुका है…

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन को राष्ट्रपति बने 6 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है लेकिन उन्होंने अभी तक इमरान खान को फोन नहीं किया है। जबकि भारत समेत कई अन्य देशों के राष्ट्राध्यक्षों से जो बाइडेन ने बातचीत की है। इस बात से बौखलाए पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोईद युसूफ ने बुधवार शाम बयान देते हुए कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने इमरान खान से बातचीत क्यों नहीं कि यह समझ से परे है। 

एक चैनल में अपने इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोईद युसूफ ने आगे कहा की अमेरिका के राष्ट्रपति ने इतने महत्वपूर्ण देश के प्रधानमंत्री से बात नहीं की है, जिसे लेकर अमेरिका खुद कहता है कि ये मेक-और-ब्रेक वाला मामला है। हम अमेरिकी इशारे को समझने में कठिनाई देख रहे हैं… हमें हर बार कहा जाता है कि फोन कॉल आएगा… ये कोई तकनीकी समस्या है या कुछ और… सच कहूं तो अब लोगों को विश्वास नहीं है.. अगर फोन कॉल एक रियायत है… अगर सुरक्षा संबंध रियायत है तब पाकिस्तान के पास विकल्प मौजूद हैं।

बहरहाल इस साक्षात्कार में पाकिस्तानी एनएसए ने जो बाइडेन के इमरान खान से बात नहीं करने की शिकायत की है तो वहीं बाइडेन प्रशासन से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि अभी कई ऐसे देशों के नेता हैं जिसने राष्ट्रपति जो बाइडेन निजी तौर से बातचीत नहीं कर पाए हैं। सही समय आने पर वो पाकिस्तानी पीएम से भी बातचीत करेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending