उर्वशी रौतेला ने मड बाथ का जमकर लिया आनंद, मिट्टी में लिपटी एक्ट्रेस बॉडी पर यूं धूप लगाते हुए आई नजर

बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए खूब जानी जाती हैं। फिल्मों से ज्यादा उर्वशी रौतेला अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में अपनी खूबसूरती को ज्यों का त्यों रखने के लिए उर्वशी काफी मेहनत भी करती हैं। वैसे तो इससे पहले उर्वशी रौतेला को अक्सर अपनी डाइट वर्कआउट और फेस की केयर करते हुए  देखा गया है, लेकिन इस बार उन्होंने केवल फेस पर ही नहीं बल्कि पूरी बॉडी पर का ख्याल रखा है।

हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने पूरे शरीर पर मिट्टी लगाए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्वशी मड बाथ ले रही हैं यही नहीं एक्ट्रेस ने इसके फायदे गिनाए हैं। वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी इस पोस्ट पर मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं।

शेयर की मड-बाथ का इतिहास और इसके फायदे

इस तस्वीर के साथ में उर्वशी रौतेला लिखना हैं, मेरा फेवरेट मड बाथ स्पा/ मड थेरपीक्लियोपेट्रा पुरानी थीं, जिन भी लोगों को बाथ पसंद था, मॉडर्न फैन्स में मैं शामिल हूं। बलेरिक बीच की लाल मिट्टी का लुत्फ उठा रही हूं। बताया जाता है कि रोमन प्यार की देवी इसे शीशे के तौर पर यूज की जाती है खास बात ये यह मिनरल-रिच मिट्टी होती है जिसे स्किन के लिए थेराप्युटिक और अच्छा माना जाता है।

वैसे उर्वशी ने मड बाथ के कुछ बेहतरीन लाभ बताते हुए अपनी इस पोस्ट में लिखा , ये डिटॉक्सिफाई करते हैं, अशुद्धियां बाहर करते हैं, स्किन को सॉफ्ट बनाने में मददगार, सर्कुलेशन बढ़ता हैं और दर्द में भी राहत देते हैं। अब उर्वशी के फैंस उनकी इस पोस्ट पर भी दिल खोल कर अपना प्यार बरसा रहे हैं साथ ही उन्होंने हार्ट और लिट इमोजी बनाए हैं वहीं उनके एक फैन ने लिखा है, लड़के बारिश का इंतजार कर रहे हैं।

फिटनेस फ्रीक है उर्वशी

उर्वशी रौतेला न केवल अपनी ब्यूटी का ख्याल रखती है, बल्कि वो अपनी फिटनेस पर भी अच्छा खासा ध्यान देती हैं। उर्वशी अक्सर अपने वर्कआउट के कई वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।  

 बात अगर वर्कफ्रंट की करी जाये तो एक्ट्रेस बहुत जल्द जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगी। वहीं उर्वशी बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ व ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending