उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर की पोती होने से किया इंकार, कहा- दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं, ट्रोलर्स को ऐसे दिया जवाब

पिछले कई दिनों से बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद सुर्खियों मे बनी हुई है। वह ट्विटर पर भी लगातार ट्रेंड हो रही है। दरअसल, अपने पहनावे को लेकर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बुरी तरह ट्रोल है रही है। इतना ही नही सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है की उर्फी जावेद मशहूर सिंगर जावेद अख्तर की पोती है। यह अफवाहें तब शुरू हुईं जब उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 

वहां पर उन्होंने बिकिनी टॉप के साथ क्रॉप डेनिम जैकट और डेनिम जींस पेयर किया था। ड्रेस काफी रिवीलिंग और बोल्ड थी, जिसकी फोटोज सामने आते ही उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था। जिस पर एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को स्पष्ट भाषा में जवाब देते हुए कहा कि, लिरिसिस्ट जावेद अख्तर और उनका कोई भी रिलेशन नहीं है और वो उनकी पोती नहीं हैं। 

उर्फी ने कहा, “लोगों ने कहानियां सिर्फ इसलिए गढ़ी हैं क्योंकि मेरा पूरा नाम उर्फी जावेद है। लेकिन वो कभी भी मेरे साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़े थे। यह सब सिर्फ उन्हें ट्रोल करने और उनका नाम जोड़कर मेरी आउट फिट कंट्रोवर्सी में उन्हें एसोसिएट करने के लिए किया गया है। लेकिन यह कैसे रिवलेंट है? यहां तक कि अगर उनकी अपनी पोती भी अपनी पसंद का कुछ भी पहनती है, तो इसमें गलत क्या है? इसके लिए उन्हें जिम्मेदार क्यों ठहराया जा रहा है?”

इतना ही नही खुद शबाना आजमी ने भी सोशल मीडिया पर उन अफवाहों को खारिज कर दिया। जिसमें कहा जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद जावेद अख्तर की पोती हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, “उर्फी जावेद का हमसे किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है।” बता दें उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending