राखी सांवत के घर जबरन घुसा अंजान शख्स, तोड़ा दरवाजा, खुद को बताया राखी का फैन, एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत अक्सर अपने बड़बोलेपन अंदाज के लिए जानी जाती है। राखी अक्सर पैपराजी के सामने अपना फनी अंदाज पेश करती रहती हैं। राखी कोई भी बात हो उस पर बात रखने से पीछे नहीं रहती हैं। अब राखी को लेकर एक खबर सामने आई है कि उन्होंने एक शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जी हां, कहा जा रहा है की हाल ही में राखी के घर किसी अंजान इंसान ने घुसने की कोशिश की है।
दरअसल, हाल ही में एक शख्स अपने आपको फैन बता रहा था और दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुस गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ एक्शन भी लिया है। हाल ही में राखी ने बताया कि यह घटना तब घटी जब उनके घर पर कोई नहीं था, लेकिन उस वक्त घर पर जो लड़की रह रही थीं वह घायल हो गई।
राखी बताती हैं कि मैं तो अभी बहुत घटिया सोसाइटी में रहती हूं, अभी पुलिस स्टेशन में एक बंदे को जेल में डाल दिया। वह मेरे घर में पहुंच गया था और दरवाजा तोड़ दिया, एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, और उसको अभी जेल में डाला है, पागल है। 
राखी के अनुसार वह फैन-फैन बोल रहा था। अगर फैन है तो इंसान प्यार करता है ना, कोई दरवाजा थोड़े ना तोड़ देता है। मैं उस वक्त घर पर नहीं थी, जिससे घर में मौजूद लड़की डर गई और उसको चोट तक आई। अब राखी के फैंस इस बात को जानकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं और एक्ट्रेस को सतर्क रहने को कह रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending