टिवंकल ने साधा एनसीबी पर निशाना, कहा – आज कल बेल मिलना ग्रेजुएट होने से ज्यादा मुश्किल है

बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत में हुई देरी के बाद अब ट्विंकल खन्ना ने कहा कि बेल मिलना ग्रेजुएशन डिग्री मिलने से ज्यादा मुश्किल है। इसी के साथ ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि वह ब्लास्ट, हाई, डाइट कोक और वानखेड़े स्टेडियम जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह ऑथोरिटीज से डरती हैं।

ट्विंकल खन्ना ने ऑथोरिटीज शब्द का इस्तेमाल करते हुए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ इशारा किया। बता दें ट्विंकल को आखिरी बार 2001 में लव के लिए कुछ भी करेगा में देखा गया था। वह अभी बॉलीवुड मे एक्टिव नही है। एक्टिंग से दूर ट्विंकल खन्ना ने ‘हॉलीडे’, ‘दिलवाले’ और ‘पैड मैन’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “ब्लैक कॉफी का एक पॉट और अपनी फीड पर स्क्रोल करते हुए मुझे एहसास हुआ कि बाप रे बाप। कई फैमस फादर के बेटे न्यूज में हैं। यहां तक कि अच्छे पुराने सुपरमैन भी। जॉन केंट, क्लार्क केंट का बेटा और नया सुपरमैन, क्लोसेट से बाहर आ गया है और उसने अपनी लाल चमकदार अंडरवियर से ज्यादा कुछ पहना है।

उनका नया लव इंट्रेस्ट जय नाकामुरा और उन्होंने इस बात को एक किस से पक्का किया है। यहां बहुत प्रत्याशित आक्रोश रहा है। लेकिन मैं सभी विरोधियों से पूछना चाहूंगी, क्या उत्साहित फैंस को अपनी प्यारी कॉमिक बुक में खुद को रिप्रेंट करने देने से बड़ा कोई सुपरपावर है।”

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया है कि पहले वो अपने दोस्तों से कैनेबीज ऑइल, सीबीडी और प्री-रल जॉइंट पर आसानी से चर्चा किया करती थीं, लेकिन अब उन्हें इस तरह के शब्द इस्तेमाल करने में एथोरिटी से डर लगता है। एक्ट्रेस ने लिखा, “रुक जाओ।

अब इसे मजाक में भी मत कहो। और अब मैं सुरक्षा रखते हुए ब्लास्ट, हाई, डाइट, वानखेड़े स्टेडियम जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने से बचूंगी, क्योंकि आपको नहीं पता कि जब वो मेरा फोन सीज करके व्हॉट्सएप चैट खंगालें तो आपके शब्दों का क्या मतलब निकालेंगे। जैसा कि आपने देखा है कि आज कल बेल मिलना हाईस्कूल से ग्रेजुएशन मिलने से ज्यादा मुश्किल है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending