टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से इंडस्ट्री को कहना पड़ा अलविदा

टीवी जगत का मशहूर चेहरा अनीता हसनंदानी ने कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। टीवी की दुनिया में अनीता ज्यादातर विलेन की भूमिका में ही नजर आई हैं। अभिनेत्री इंटरनेट पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इस दौरान अनीता ने एक बड़ी और हैरान कर देने वाली घोषणा की है और ये खबर सुनकर उनके चाहने वालों का दिल टूटना लाजमी है। दरअसल, अनीता हसनंदानी ने टीवी इंडस्ट्री से किनारा करने का फैसला लिया है।  

 इस वजह से इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी

करीब 23 साल टीवी इंडस्ट्री को दे चुकीं अनीता हसनंदानी ने इस छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई है। अनीता का कहना है उनका बेटा आरव चार महीने का है। लेकिन उन्होंने यह पहले ही सोच लिया था कि जब वो मां बनेगी वो एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह देंगी और सिर्फ और सिर्फ अपने बच्चे पर फोकस करेंगी। इस दौरान टीवी अभिनेत्री ने यह भी कहा कोरोना वायरस के चलते ये फैसला नहीं लिया है बल्कि वो अपने बच्चे के साथ घर में रहकर टाइम स्पेंड करना चाहती हैं।

छोटे पर्दे के कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी अनीता हसनंदानी आगे कहती हैं, फिलहाल उनके मन में  सिर्फ और सिर्फ यही बातें घूम रही हैं कि वो कैसे आरव के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएं। इसके अलावा उनका कहना ये भी है कि अभी वह इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकती कि वो कब टीवी इंडस्ट्री में वापसी करेंगी? अनीता ने बताया अभी वो कुछ ब्रैंड्स के साथ काम कर रही हैं। जो कि  सोशल मीडिया के लिए हैं। साथ ही एक्ट्रेस  ने ये भी बताया घर पर रहकर वो आराम से शूटिंग कर पाती हैं।  

बता दें, अनीता घर पर रहकर आरव का बहुत अच्छे से ध्यान रख रही हैं और पूरा वक्त अपने बच्चे को दे रही हैं। मम्मी अनीता अपने बेटे के मिल से लेकर उनके साथ खेलने तक के लिए पूरा समय निकालती हैं। वहीं इस समय उनके पति रोहित रेड्डी भी एक्ट्रेस के साथ घर पर हैं। बता दें कि अनीता और रोहित रेड्डी इसी साल फरवरी महीने में पेरेंट्स बने हैं। उनकी शादी 2013 में हुई थी।

गौरतलब है,अनीता हसनंदानी टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं। वहीं  कुछ समय पहले एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा अदाकारा  ये हैं मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, और कसम जैसे मशहूर सीरियल्स में काम करके इंडस्ट्री में  आज के एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending