Tokyo Paralympics: नोएडा के डीएम सुहास एल यथिराज ने जीता सिल्वर मेडल, फ्रांस को चटाई धूल

टोक्यो पैरालंपिक में गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी और भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सुहास एल यथिराज ने सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया है। रविवार को बैडमिंटन के पुरुष सिंगल्स एसएल4 फाइनल में सुहास एल यथिराज को फ्रांस के वर्ल्ड नंबर-1 लुकास मजूर ने 63 मिनट में 15-21, 21-17, 21-15 से हराया। टोक्यो खलों में भारत के पदकों की संख्या अब 18 हो गई है।

टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने और टोक्यो में देश का नाम रोशन करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, “सेवा और खेल का अद्भुत संगम! नोएडा के डीएम सुहास यतिराज ने अपने असाधारण खेल प्रदर्शन की बदौलत हमारे पूरे देश की कल्पना पर कब्जा कर लिया है। बैडमिंटन में रजत पदक जीतने पर उन्हें बधाई। उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।”

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत के दौरान सुहास एल यथिराज को बधाई देते हुए कहा, “नोएडा के डीएम सुहास एल.यथिराज ने पैरालंपिक में रजत पदक जीता है इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। मुझे प्रसन्नता है कि अपने प्रशासनिक दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वाहन करने के साथ ही उन्होंने पैरालंपिक में भी बड़ी सफलता प्राप्त की है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending