टीएमसी सांसद नुसरत जहां हुई गर्भवती, पति ने अपना बच्चा मानने से किया इंकार कहा – ‘हम 6 महीने से साथ नहीं’

तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी से सांसद तथा मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा, जहां टीएमसी सासंद नुसरत जहां के मां बनने की खबरे सामने आ रहीं है तो वहीं उनके पति निखिल जैन ने बच्चे को अपनाने से साफ इंकार कर दिया है। हालांकि अभी तक इस बारे में अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

जानकारी के मुताबिक, नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. लेकिन बड़ी बात ये है कि उनके पति निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। नुसरत जहाँ के पति निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है जिसके कारण वह दोनों 6 माह से साथ भी नहीं है तो उनके बच्चे की तो कोई गुंजाइश ही नहीं बचती। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि नुसरत तथा उनके बीच सम्पर्क भी नहीं है। हालाँकि दोनो ही अभी तक कानूनी तौर पर अलग नहीं हुई हैं लेकिन वे कई महीनों से साथ नहीं रह रहे हैं। निखिल ने आगे कहा है कि, ” मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता… मेरा नुसरत के साथ कोई संबंध नहीं है। यह स्पष्ट है कि यह बच्चा मेरा नहीं है।”
हिंदू रीति-रिवाज से की शादी
अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से 19 जून, 2019 को तुर्की में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीके से भी शादी रचाई थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। फिर नुसरत ने 25 जून को संसद में शपथ ली थी।अभिनेता यश दासगुप्ता से है रिलेशन?
कुछ रिपोर्टस में ये भी कहा जा रहा है कि नुसरत इन दिनों टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता के काफी करीब हैं और इन दोनों की दोस्ती ही नुसरत और उनके पति निखिल जैन के झगड़े का कारण है। फिलहाल नुसरत जहां या उनके परिवार की ओर से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन नुसरत जहां को लेकर लोगों के बीच चर्चा काफी गर्म है।

नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी हुआ था
कट्टरपंथियों ने उनकी शादी को कभी स्वीकार नहीं किया। जब वो संसद में शपथ लेते वक्त मंगलसूत्र और सिंदूर के साथ नजर आई थीं तो उन्हें बहुत बुरा -भला कहा गया था, जिसका मुंहतोड़ जवाब नुसरत जहां ने लोगों को दिया था। नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था।

बता दें कि नुसरत ने वर्ष 2019 में 19 जून को शादी की थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों की परंपराओं के मुताबिक शादी की थी। हालाँकि उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और एक साल बाद ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थी। इसके साथ ही बीते कुछ दिनों से नुसरत की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन की खबरें बहुत चर्चाओं में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending