टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने त्रिपुरा दौरे के दौरान बीजेपी पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

सोमवार को टीएमसी अभिषेक बनर्जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके पोस्टरों में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। सांसद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर लिखा, “मोदी सरकार द्वारा पूर्ण गुंडागर्दी का चौंकाने वाला प्रदर्शन! जब भाजपा की बात आती है, तो वह निर्ममता और लोकतंत्र के प्रति अनादर शो चला रही है।

“उन्होंने आगे लिखा, “आप कोशिश करते रह सकते हैं लेकिन आप हमें त्रिपुरा के लोगों के दिलों से नहीं मिटा सकते! शर्मनाक कोशिश।” बता दें कि त्रिपुरा में 2023 में चुनाव होने वाले हैं। उसी की तैयारी को लेकर टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी सोमवार को त्रिपुरा का दौरा कर रहे है।

इन्ही सब के बीच पार्टी ने आगे एक बयान जारी कर कहा है कि “आगामी कार्यक्रम से संबंधित पोस्टर अब फटे हुए हैं। राज्य में अन्य राजनीतिक दलों के शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व के प्रति सम्मान की कमी अब पूर्ण रूप से दिख रही है। हम इस तरह के प्रयासों की कड़ी निंदा करते हैं।

“हालांकि इधर, टीएमसी की त्रिपुरा योजनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस का त्रिपुरा और बंगाल के बाहर कोई आधार नहीं है। उस राज्य के सभी तृणमूल नेता हाल के दिनों में भाजपा में शामिल हुए हैं।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending