मतदान के बीच पश्चिम बंगाल में हुई बमबारी,TMC-BJP ने लगाया एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप

आज पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान है। इस के तहत राज्य की 35 सीटों पर मतदान जारी है। आठवें और अन्तिम मतदान के बीच पश्चिम बंगाल से बमबाजी की घटना सामने आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, बंगाल में तीन जगहों पर बमबाजी हुई है जिनमें नॉर्थ कोलकाता, रबींद्र सारणी और बिधान सारणी शामिल है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। 
बमबाजी की इस घटना के बाद सभी इलाको में तनाव का माहौल है। जिसे देखते हुए इलाके में तनाव को कम करने के लिए पुलिस बलों की तैनाती भी की गई है। तीनों घटनास्थल पर सुरक्षाबलों की मौजूदगी है और चुनाव आयोग ने इन घटनाओं पर विस्तृत रिपोर्ट की मांग की है। 
इस पूरी घटना पर भाजपा उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बम फेंके हैं। उन्होंने कहा, वोटरों और मुझे डराने के लिए बम फेंके गए। टीएमसी डर गई है, इसलिए वह बम फेंक रही है। बीजेपी के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए टीएमसी कैंडिडेट विवेक गुप्ता ने कहा कि वे (भाजपा) हारने से डरते हैं और इसलिए ऐसी रणनीति का सहारा ले रहे हैं इसका कोई असर नहीं होगा और वे हारेंगे ही। 
बता दें कि राज्य में बुधवार को एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 17,207 मामले दर्ज किए गए जबकि 77 और लोगों ने दम तोड़ दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending