इस बार भी फैंस करीना कपूर के छोटे बेटे जेह के दीदार से चूके, तस्वीर शेयर कर बताई दिल की बात

करीना कपूर खान की भले ही पिछले कुछ वक्त से कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई हो बावजूद इसके एक्ट्रेस जमकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एंट्री करने वाली करीना कपूर अब खूब एक्टिव रहती हैं।

करीना का अक्सर कोई न कोई पोस्ट वायरल होता रहता है हाल ही में करीना ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा में छाया हुआ है। दरअसल पिछले महीनों अपने दूसरे बेटे की मां बनी करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह की तस्वीर शेयर कर प्यार जताया है।

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरों का एक फ्रेम बनाकर पोस्ट किया है, जिसमें एक तरफ तैमूर अली खान की थ्रोबैक तस्वीर नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी साइड में जेह है। हालांकि ये दूसरी बार है जब करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे का चेहरा सभी से छुपा के रखा है।

इस दौरान करीना ने जेह के फेस पर एक इमोजी लगा रखी है। जहां एक और फैंस छोटे नवाब का दीदार करने को बेताब है तो वहीं अभी जेह की एक झलक पाने के लिए कितना लंबा इंतजार करना पड़ जाये इस बारे में  कुछ नहीं कहा जा सकता है।

करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है। खास बात एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव को एक किताब में समेटा है, जो रिलीज गयी है। लेकिन अब करीना ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करके यह भी कहा है इन दोनों के बिना उनकी प्रेग्नेंसी बुक कभी संभव नहीं हो पाती।  

इस तस्वीर के साथ करीना लिखती- मेरी ताकत। मेरा गर्व। मेरी दुनिया। मेरी प्रेगनेंसी बुक मेरे दोनों बच्चों के बिना संभव नहीं थी। मैं इंतजार नहीं कर सकती कि आप मेरी जर्नी, मेरे तजुर्बे और मेरी सीख को पढ़ें। करीना की इस पोस्ट पर फैंस के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी कमेंट करके प्यार जताया है। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है।

फैंस ने दी प्रतिक्रिया…

करीना की इस पोस्ट को कई लोग पसंद करने के साथ-साथ क्यूट बता रहे है। लेकिन, इनमें  कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने करीना से जेह का चेहरा छिपाने की वजह पूछी है। एक फैन ने लिखा- आप दूसरे बेटे का चेहरा क्यों छिपाती हैं? एक अन्य फैन ने लिखा कि आपके बेटे का चेहरा देखने का इंतजार है। जबकि एक अन्य फैन ने लिखा आप बेबी का चेहरा क्यों नहीं दिखा रही?  

करीना कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो बहुत जल्द आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।  इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की तख्त भी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending