RRR के इस गाने को मिला गोल्डन ग्लोब अवार्ड, हर ओर चर्चाओं का दौर जारी

एस. एस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर को रिलीज हुए अब कहीं महीने बीत चुके हैं लेकिन इस फिल्म का जलवा अब तक देश सहित विदेशों में भी जारी है। दरअसल रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म जापान से लेकर लॉस एंजलिस तक लोगों को अपना दीवाना बना रही है। अब इस फिल्म के गाने ना टोना ट को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए अवार्ड मिला है। गाने को इंटरनेशनल लेवल पर सम्मानित किया गया है। इस गाने को बेस्ट गाने के रूप में चुना गया।

दरअसल हाल ही में फिल्म की जापान से लेकर लॉस एंजलिस तक कई देशों में स्क्रीनिंग की गई थी और कुछ दिन पहले ही गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2030 की घोषणा हुई थी जिसमें रामचरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। अब इस फिल्म के गाने ना दो ना टोको गोल्डन ग्लोब अवार्ड में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए इंटरनेशनल लेवल पर सम्मानित किया गया है।

इस खबर के सामने आने के बाद जूनियर एनटीआर और रामचरण के फैंस काफी उत्साहित है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है तथा एसएस राजामौली की इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का दौर लगातार जारी है। बता दें कि एसएस राजामौली की एक फिल्म में कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धूप खूब धमाल मचाया है।  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े तो वहीं इस फिल्म अब तक कई देशों में रिलीज हो चुकी है और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया है। अब इस फिल्म को एक और इंटरनेशनल सम्मान मिला है जिससे फिल्म के कलाकार और डायरेक्टर एसएस राजामौली काफी उत्साहित है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending