बिग बॉस 14 की इस पॉपुलर कंटेस्टेंट पर टूटा दुखों का पहाड़, खतरों के खिलाड़ी में जाने की कर रही थी तैयारी

एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली के परिवार पर भी कोरोना ने कहर बरपाया है। कोरोना की वजह से निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का निधन हो गया है। निक्की के भाई जतिन  तंबोली कोरोना संक्रमित हुए थे और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन मंगलवार को उनका निधन हो गया हालांकि हम बता दें की निक्की तंबोली के भाई पहले से ही कुछ बीमारियों से पीड़ित थे  और इस बात की जानकारी निक्की तंबोली ने खुद डी  बताया कि मेरा भाई सिर्फ 29 साल का था और वह पिछले कई सालों से हेल्थ संबंधी कई परेशानियां झेल रहा था। 20 दिन पहले मेरे भाई को अस्पताल में ऐडमिट करवाया गया था क्योंकि उसे लंग्स कोलैप्स हो गए थे। वह सिर्फ एक ही लंग यानी फेफड़े पर सर्वाइव कर रहा था। अस्पताल में जब उसका टेस्ट किया गया तो उसे कोरोना के साथ-साथ टीबी की बीमारी सामने आई। इसके बाद उसे निमोनिया भी हो गया। और आज सुबह ही उसके दिल की धड़कन अचानक रुक गई।

 हालांकि बता दें कि कुछ दिन पहले निक्की तंबोली भी कोरोना से संक्रमित हुई थी अब वो खुद कोरोना की लड़ाई में जीत गयी पर उनका भाई हार गया और उसने दुनिया को अलविदा कह दिया निक्की तंबोली ‘खतरों के खिलाड़ी 11’  में हिस्सा लेने के लिए 6 मई को केप टाउन रवाना होने वाली थीं, पर उससे पहले ही उनके भाई का निधन हो गया।

निक्की ने  खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर भाई के निधन की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में अपना दुख भी लोगों से साझा किया है। निक्की तंबोली ने लिखा, ‘हमें नहीं पता था कि आज सुबह भगवान तुम्हें अपने पास बुला लेंगे। जिंदगी में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया. तुम्हारे जाने के बाद भी तुम्हे उतना ही प्यार करेंगे. तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है. तुम अकेले नहीं गए हो हमारा एक हिस्सा भी तुम्हारे साथ चला गया है. भगवान ने तुम्हें बुला लिया, तुम हमारे लिए अच्छी यादें छोड़ कर गए हो।’

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending