मर्द से औरत बनने के लिए इस शख्स ने खर्च किए साढ़े 7 करोड़ रुपए, 2 साल में बनी पूरी तरह महिला, अब कर रही पार्टनर की तलाश

दुनिया में बहुत से ऐसे लोग है जिन्हे अपने रंग-रूप, नाक नयन नक्शे पसंद नहीं आते और वह उनकी सर्जरी अपने मनमुताबिक करा लेते है। ऐसा ही एक किस्सा ब्राजील से सामने आया है रियलिटी टीवी स्टार (Reality TV Star) जेसिका अल्वे जो अपने शरीर से खुश नहीं थी और इस वजह से बीते दो सालों में उसने करीब 78 लाख रुपए खर्च कर महिला की बॉडी पाई। अब खुद को पूरी तरह महिला बनाने के लिए उसे एक पार्टनर की तलाश है।
17 साल की उम्र से शुरू हुए सर्जरी के खेल में अब तक जेसिका ने कुछ साढ़े 7 करोड़ रुपए फूंक दिए हैं। इस ब्राजीलियन स्टार को प्लास्टिक सर्जरी की लत लग चुकी है। जेसिका नेअपनी बॉडी की सर्जरी पर पानी की तरह पैसा बहा दिया। बूब्स जॉब के अलावा इसने बम हिप्स इम्प्लांट्स करवाए। साथ ही अपने सिर के शेप की भी सर्जरी करवाई। इसके बाद भी जब उसे अधूरापन लगा तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स भी औरत की तरह बनवा लिए।
जेसिका को ह्यूमन केन डॉल (Human Ken Doll) भी कहा जाता था। जेसिका ने कहा कि वो अपने सपनों के राजकुमार को ही सबसे पहले खुद को हाथ लगाने देगी। तब तक वो कुंवारी ही रहेगी। उनका कहना है कि उसकी बॉडी सारे सर्जरी के बाद उबर गई है इसलिए अब वह अपने लिए एक पार्टनर की तलाश कर रही है।

मर्द कर रहे हैं साथ सोने का ऑफर
जेसिका ने खुलासा करते हुए कहा कि वो अपने लिए परफेक्ट पार्टनर ढूंढ रही है। हालांकि, उसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने हमबिस्तर होने लिए ऑफर दिया है। इसके बदले वो उसे अच्छा-खासा अमाउंट भी देने को तैयार है लेकिन जेसिका यूं ही किसी के साथ अपनी वर्जिनिटी लूज नहीं करना चाहती है। उसने बताया कि वो अपने परफेक्ट पार्टनर का इन्तजार करेगी। अगर उसे कोई ढंग का लड़का नहीं मिला तो वो कुंवारी ही रहना पसंद करेगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending