इस मशहूर कॉमेडियन को ट्रांसजेंडर समुदाय का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, अब मांगनी पड़ी माफी

बदमाश कंपनी स्टार और कॉमेडियन वीर दास ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। लेकिन बीते दिनों उनके एक बयान से इतना विवाद हो गया की उन्हे बकायदा अपने शब्दों पर माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, वीर दास ने एक मजाक के तौर पर लिंग सर्वनाम का मजाक उड़ाकर ट्रांसजेंडर लोगों के बारे में बुरा बोला था। 

जिससे एक्टर पर ट्रांसजेंडर समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए एक्टर ने कुछ अनुचित शब्दों का प्रयोग किया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। लेकिन विवाद बढ़ता देख अभिनेता ने माफी मांगते हुए कदम आगे बढ़ाया, उन्होंने खुलकर अपने बयान के लिए माफी मांगी है।

कॉमेडियन वीर दास ने रविवार को एक बयान जारी किया और कहा की मैंने गलती की है। सोशल मीडिया पर मैसेज करने वाले क्वीर फैन का शुक्रिया अदा करते हुए कॉमेडियन ने कहा, “मेरे जोक का विपरीत प्रभाव हुआ…और आपके (ट्रांस) संघर्ष को महत्वहीन बना दिया।”

गौरतलब हो की एक्टर वीर दास ने अब तक बतौर कॉमेडियन कई शो किए हैं। वहीं, कॉमेडी में नाम कमाने के बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में साल 2008 में फिल्म मुंबई साला से एंट्री ली। इस के बाद वीर ने रिवाल्वर रानी, मुंबई कलिंग, लव आज कल, बदमाश कंपनी, डेली-बेली आदि कई फिल्में की हैं, इसके अलावा वह फिल्‍म मस्‍तीजादे में सनी के साथ और फिल्‍म शिवाय में अजय देवगन के साथ भी काम कर चुके हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending