इस बैंक ने लॉन्च की Whatsapp Banking सुविधा, ग्राहकों को मिलेगा फायदा ही फायदा

अगर आप एक्सिस बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, एक्सिस बैंक ने अपने खुदरा ग्राहकों की सुविधा के लिए वाट्सएप पर बैंकिंग सेवाएं लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है.

वाट्सएप बैंकिंग सेवाएं चालू होने पर ग्रांहको को उनके खाते  और बैलेंस समेत अन्य बैंकिंग की जानकारियां मिल सकेंगी. वहीं वाट्सएप पर बैंकिंग सेवाओं का सबसे बड़ा फायदा ये होगा कि ग्राहक अपने सवालों का उत्तर रियल टाइम में प्राप्त कर पाएंगे. साथ ही बैंक के ग्राहक इस सुविधा का प्रयोग करते हुए अपने नजदीकी बैंक शाखा, एटीएम या लोन सेंटर की जानकारी आसानी से प्राप्त कर पाएंगे.

इसके अलवा एक्सिस बैंके के ग्राहक बैंक द्वारा वाट्सएप बैंकिंग सेवा का यूज कर अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड को तुरंत ब्लाक भी करा पाएंगे. एक्सिस बैंक ने वाट्सएप बैंकिंग सुविधा शुरू करने को लेकर कहा है कि वाट्सएप बैंकिंग सेवा शुरू करना का मकसद ग्राहकों के बैंकिंग अनुभव को बेहतर बनाना है. गौरतलब है कि एक्सिस बैंक द्वारा अपने ग्राहको के लिए शुरू की जाने वाली वाट्सएप बैंकिंग सेवा से बैंक के ग्राहकों को काफी लाभ मिलेगा और इससे ग्राहकों का समय भी बचेगा.

निकटतम बैंक ब्रांच, एटीएम या लोन सेंटर की लोकेशन जान सकते हैं और विभिन्न बैंकिंग उत्पादों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। ग्राहक यहां अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड को ब्लॉक भी करा सकते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending