स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये बैंक लेकर आ रहा है खास ऑफर, ऐसे करें आवेदन

15 अगस्त के मौके पर भारतीय स्टेट बैंक को किराए से आजादी दिलाने के लिए होम लोन पर जीरो प्रोसिंस फीस की पेशकश कर रहा है। आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत 15 अगस्त को कोई व्यक्ति एसबीआई की डिजिटल सर्विस योनो एसबीआई (YONO SBI) के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन कर सकता है।
इसकी जानकारी खुद एसबीआई ने ट्वीट करते हुए दी है। एसबीआई ने ट्वीट कर लिखा, “इस स्वतंत्रता दिवस, अपने सपनों के घर में कदम रखें, होम लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ अभी आवेदन करें। इसके अलावा, महिलाओं को देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI द्वारा होम लोन पर बेहद आकर्षक छूट की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। होम लोन सुविधा के तहत महिलाओं को ब्याज दर में 5 बेसिस प्वाइंट की छूट का फायदा दिया जा रहा है।”
एसबीआई ने आगे लिखा, “अगर आप एसबीआई की योनो सर्विस के तहत होम लोन लेना चाहते हैं तो भी आपको 5 बीपीएस ब्याज रियायत का लाभ मिलेगा।” एसबीआई ने ट्वीट कर यह भी जानकारी दी है कि लोन सेंक्शन होना कई बातों पर निर्भर करता है, जिसमें इनकम, गिरवी करने के लिए सामान, वर्तमान कर्ज, क्रेडिट हिस्ट्री, फिजिबिलिटी आदि शामिल है। यानी बैंक जब भी लोन देता है तो इसमें इन बातों का ध्यान रखा जाता है।
ऐसे करें अप्लाई?
15 अगस्त के मौके पर भारतीय स्टेट बैंक को किराए से आजादी दिलाने के लिए होम लोन पर जीरो प्रोसिंस फीस की पेशकश कर रहा है। आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत 15 अगस्त को कोई व्यक्ति एसबीआई की डिजिटल सर्विस योनो एसबीआई (YONO SBI) के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन कर सकता है। इसके अलावा, एसबीआई ने 7208933140 नंबर जारी किया है। होम लोन के लिए व्यक्ति इस नंबर पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending