बिग बॉस फेम इस अभिनेत्री का हुआ एक्सीडेंड, गंभीर रूप से घायल, गाड़ी में सवार युवक की मौके पर ही मौत

तमिल बिग बॉस (Big Boss) फेम एक्ट्रेस यशिका आनंद (Yashika Anand) की सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने की खबरे सामने आ रही है। बताया जा रहा है यशिका को इस घटना में गंभीर चोटें आई हैं तो वहीं उनकी दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी की मौके पर ही मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं।

उसी दौरान उनकी गाड़ी भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई। बता दें, इस दुर्घटना मे यशिका की एक दोस्त की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं यशिका समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना में मृत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंगलपेट अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का इस मामले पर कहना है कि गाड़ी में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे।

रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और डिवाइडर से जा टकराई। पुलिस का कहना है कि मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। इस मामले में आगे की जांच जारी है। इस घटना के चश्मदीदों की मानें तो एक ओवरस्पीड एसयूवी ईसीआर रोड पर जा रही थी। कार ने सेंटर मीडियन को टक्कर मारी जिसके बाद कार सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी।

इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने तीन लोगों को कार से बाहर निकाला जिसमें से एक यशिका भी थीं। घटना में घायल इन तीनों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस घटना में यशिका की दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी कार के अंदर बुरी तरह फंस गई थी जिन्हें बचाने के लिए मदद का इंतजार किया गया लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending