स्कॉर्पियो से बकरियां चुराते थे चोर, इस तरह गए पकड़े

चोरी की कई बार ऐसे घटनाएं सामने आती है जिसे जानकर हैरानी तो होती ही हैै, साथ ही हसीं भी छूट जाती है। चोर, चोरी के नए नए तरीके अपनाते रहते हैं और कई बार वह अपने ही जाल में फस भी जाते हैं। जमाने की हाईटेक होने के साथ ही चोर भी अब हाईटेक हो गए हैं और ऐसी ही एक हाईटेक चोरी का मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले से सामने आया है, जहां चोरों ने बकरियों को चुराने के लिए स्कॉर्पियो जैसी लक्जरी गाड़ी का उपयोग करते थे। लेकिन वे पकड़े गए। 

दरअसल, स्कॉर्पियो गाड़ी से बकरिया चुराने पर कोई इन चोरों पर शक भी नहीं करता था और इनका काम आसानी से हो जाया करता था। ताजा मामला में राजस्थान के बाड़मेर जिले के रेडाणा गांव का है जहां चोरी करने आए तीन चोर जिसमे एक महिला और 2 पुरुष थे खेतों में चर रही 5 बकरियां चुराकर स्कार्पियो में डालकर रफूचक्कर हो गए। पर इस बार चोरों की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया क्योंकि इस बार इन चोरों पर ग्रामीणों की नजर पड़ गई। 

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से इन चोरों का पीछा किया और करीब 40 किलोमीटर पीछा करने के बाद ये चोर आखिरकार पकड़े गए। आपको बता दें पुलिस ने इन चोरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है और ये चोर अब अपने किए पर पछता रहे है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending