बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को इंडस्ट्री में नहीं मिला कोई काम, जानिए अब क्या करते हैं ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस (Big Boss) एक ऐसा रियलिटी शो है जो कि काफी पॉपुलर है. इस शो ने जहां कई आम व्यक्तियों को रातों – रात स्टार बना दिया तो वहीं कुछ लोग इस शो में आने के बाद भी अब गुमनाम जैसे ही हैं। रियलिटी शो बिग बॉस हर बार सुर्खियों में रहता है. कई बार अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर तो कई बार अपनी टीआरपी को लेकर. इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे बिग बॉस कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शो में एंट्री करते के साथ धमाल तो मचाया.

लेकिन अब उनके पास कोई खास काम नहीं है कुछ के पास तो बिल्कुल भी काम नहीं है.  इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे बिग बॉस कंटेस्टेंट की जानकारी देंगे जिन्होंने बिग बॉस के विनर भी रहें और शो के दौरान खूब नाम कमाया लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कोई काम नहीं मिल पाया और यहां तक कि एक कंटेस्टेंट अब खेती-बाड़ी भी करने लगा है. तो आइए  बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स के बारे में जानते हैं.

1. मनवीर गुज्जर – बिग बॉस सीजन – 10 के विजेता मनवीर गुर्जर को कौन नहीं जानता. जब वे इस शो में आए थे तो एक कॉमनर थे. लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने इतनी लोकप्रियता पाई कि इस शो से उन्हें देश का बच्चा-बच्चा  जानने लगा. सलमान खान के इस शो ने उन्हें स्टारडम दिलाया. मनवीर गुर्जर यूपी के नोएडा के रहने वाले है.  उन्होंने बिग बॉस सीजन 10 जीता और उन्हें 50 लाख रुपए और ट्रॉफी भी मिली । सभी ने यही सोचा था कि मनवीर गुर्जर जब शो जीत कर बाहर निकले हैं तो अब उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट मिलेंगे और बॉलीवुड में भी काम मिलेगा. लेकिन ऐसा हुआ नहीं बल्कि मनवीर गुर्जर को बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद कोई खास काम नहीं मिला और वे इंडस्ट्री से अब एक तरह से गायब ही हो गए हैं. मनवीर गुर्जर इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि मनवीर गुर्जर अब नोएडा में ही रहते हैं और खेतीबाड़ी करते हैं. जानकारी के मुताबिक उनकी दूध की एक डेयरी भी है और अक्सर वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से इंटरेक्ट भी होते रहते हैं.

2. रिमी सेन – एक्ट्रेस रिमी सेन एक समय में बॉलीवुड में काफी अच्छा काम कर रही थी. रिमी सेन फिल्म “गरम मसाला और फिर हेरा फेरी में नजर आई थी और उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित भी किया था. उन्हें इस दौरान बैक टू बैक फिल्में भी ऑफर की जा रही थी. लेकिन 2011 के बाद रिमी सेन कुछ सालों तक फिल्मों में नजर नहीं आई और इसके बाद वे अचानक बिग बॉस सीजन – 9 में एट्री करती दिखी. बिग बॉस सीजन – 9 में एंट्री करने वाली रिमी सेन ने जब शो में कदम रखा तो उनके गेम को खूब पसंद किया गया और लोगों को लग रहा था कि वह फिनाले तक जरूर पहुंचेंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं जब वह सो से बाहर आई तो उन्हें कोई खास काम नहीं मिला. आपको बता दें कि रिमी सेन ने अपना नाम बदल लिया है और वह खुद का प्रोडक्शन हाउस चला रही हैं. अब उन्होंने अपना नाम शुभोमित्रा सेन रखा है। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

3. दीपक ठाकुर : दीपक ठाकुर आपको जरूर याद होंगे बिग बॉस के सीजन -12 में एंट्री कर अपनी गायकी से सबको प्रभावित करने वाले दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर के एक गांव के रहने वाले हैं। बिग बॉस सीजन फिल्में उन्होंने अच्छा गेम खेला था. हालांकि वे फिनाले तक नहीं पहुंच पाए और 20 लाख रुपए लेकर उन्होंने शो क्विट कर दिया था. बात अगर वर्तमान की करें तो दीपक ठाकुर वर्तमान में अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उन्हें कोई खास काम तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने अनुराग कश्यप की मूवी गैंगस ऑफ वासेपुर में एक गाना गाया था।

4. आर्यन वैद्य : आर्यन वैद्य कई टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं और विवेक पॉपुलर मॉडल भी हैं. उन्होंने 2006 में बिग बॉस के पहले सीजन में एंट्री की थी। शो से बाहर आने के बाद उन्हें भी कोई खास काम नहीं मिला और  मजबूरी में उन्हें 2019 में भोजपुरी फिल्मों का रुख करना पड़ा. वर्तमान की बात करें तो वह अभी स्क्रीन से दूर हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending