इस साल ये बड़ी फिल्में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी टक्कर

हर क्षेत्र की तरह कोविड -19 ने बॉलीवुड को भी काफी प्रभावित किया है. पिछले साल कई फिल्मों की रिलीज कोरोना महामारी के कारण टल गई और कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया. अब कोरोना देश में कमजोर पड़ा रहा है और हालात पहले की तरह सामान्य होते नजर आ रहे है. इसी को देखते हुए फिल्मों की रिलीज का ऐलान भी तेजी से हो रहा है.

2021 यानि इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है जिसमें सलमान खान की राधे से लेकर, सत्यमेव जयते – 2 , 83, शेरशाह, अटैक और RRR जैसी फिल्मों के नाम शामिल है.

21 09 2020 satyameva jayate 2 20776735

कहने का अर्थ है कि इस बार बॉकस आफिर पर मुकाबला काफी कड़ा रहने वाला है. ईंद के मौके पर सलमान खान की राधे और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते रिलीज होगी. ये दोनो ही एक्शन मूवी है. इस साल  दर्शकों को भी समय – समय पर इंटरटेनमेंट का फूल डोज मिलेगा. वहीं 4 जून को 83 रिलीज होगी जिसमें एक्टर रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिलदेव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

maxresdefault 1

इस तरह 2 जलाई, 15 अगस्त, दशहरा और दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज होगी. वहीं इस साल हॉलीवुड की भी कई फिल्में रिलीज होगी जिसके कारण बॉक्स ऑफिस पर इस बार गजब का टक्कर दिखने को मिलेगा. तो तैयार हो जाइए, इस साल एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है जो आपको इंटरटेनमेंट का फूल डोज देगी.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending