दीवार तोड़ रहे थे मजदूर, और अचानक…. ?

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके में एक दीवार के गिर जाने के कारण तीन मजदूर मलबे के नीचे दब गए जिसमें से एक की मौत हो गई। ये हादसा उद्योग विहार फेस वन में प्लॉट संख्या 257 में हुआ। इस घटना को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक पुरानी इमारत को तोड़ते हुए यह हादसा हुआ। जब इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जहां पुलिस और रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंची और मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने के काम में लग गई। मिली जानकारी के मुताबिक प्लॉट नंबर 257 उद्योग विहार फेज वन नियर रिचा ग्लोबल के पास पुरानी फैक्ट्री को तोड़ा जा रहा था।

मजदूर दीवार तोड़ने का काम कर रहे थे जहां इसी दौरान अचानक ये हादसा हुआ। ये हादसा होने के बाद आसपास के लोगों द्वारा और घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को फोन कर जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने टीम मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरू की। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड, राहत आपदा मोचन और स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। मलबे के नीचे दबे तीन मजदूरों में से एक की मौत हो गई जबकि अन्य दो को निकालकर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending