नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस के बीच जुबानी जंग जारी, फडणवीस बोले; सूअर से कभी लड़ाई मत करो

एनसीपी नेता नवाब मलिक और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच जुबानी जंग जारी है। बीते दिन ही नवाब मलिक ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए उनके दाऊद संग रिश्ते होने का दावा किया था। इसके साथ ही उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर जाली नोटों का धंधा करने का भी आरोप लगाया था। इस बीच अब फडणवीस सोशल मीडिया के माध्यम से नवाब मलिक पर पलटवार करते नजर आ रहे हैं।

नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपो के ठीक कुछ देर बार देवेंद्र फडणवीस ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जिसे नवाब मलिक के आरोपों का जवाब समझा जा रहा है। फडणवीस ने प्रसिद्ध आइरिश नाटककार जॉर्ज बर्नाड शॉ की पंक्तियों को ट्वीट किया है। इसका अनुवाद कुछ इस तरह है, “आज का विचार, मैंने बहुत समय पहले सीखा था, कभी सुअर से लड़ाई मत करो। इससे आप गंदे हो जाएंगे लेकिन सुअर इसे पसंद करेंगे।”

बता दें एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बुधवार को फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा था कि फडणवीस की सरकार में जाली नोट चलाने वाले लोगों को संरक्षण मिला था। उन्होंने दावा किया था की फडणवीस के तार दाऊद से भी जुड़े थे। इतना ही नहीं मलिक ने यह भी कहा कि मुंबई से इमरान आलम शेख और पुणे से रियाज शेख के अलावा नवी मुंबई में भी एक गिरफ्तारी हुई थी। लेकिन 14 करोड़ 56 लाख की जब्ती को 8 करोड़ 80 लाख रुपए बताकर मामला दबा दिया गया।

वहीं नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बीजेपी नेता आशीष शेलार भी पूर्व मुख्यमंत्री देवन्द्र फडणवीस के बचाव में उतरे और बोले कि जिन लोगों ने हाइड्रोजन बम का दावा किया था, वे एक फुलझड़ी भी नहीं फोड़ सके। उन्होंने आगे कहा जो इमरान आलम शेख मुंबई में नकली नोट के साथ पकड़ा गया था, उस समय वह कांग्रेस पार्टी का सचिव था और अब वह आप ही की पार्टी (एनसीपी) का कार्यकर्ता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending