किन्नर से शादी कर घर पहुंचा बेटा, दुल्हन को देख बेहोश हुई मां, अब किन्नर संग बेटे को भी घर से निकाला

यूं तो आपने बहुत ही कहानियां देखी और सुनी होगी पर अगर टीवी की बात छोड़ दी जाए तो क्या आपने कभी असल जिंदगी में कभी एक मर्द और किन्नर के प्रेम प्रसंग का मामला सुना है? जी हां, आज हम आपको ठीक ऐसी ही असल घटना के बारे मे बताने जा रहे है जिसे सुन आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, बिहार के सासाराम से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहां एक युवक एक किन्नर को इस कदर दिल बैठा की उसने अपने परिजनों को बिन बताए ही अचानक शादी कर ली।

शादी के बाद जब वह अपनी किन्नर पत्नी को लेकर घर पहुंचा तो वहां हड़कंप मच गया। इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के की मां को बेटे की शादी की खबर पहले ही मिल चुकी थी। वो सुबह से ही बेटा और बहू के स्वागत की तैयारी में जुटी थीं। लेकिन जब उन्होंने बहू को देखा तो उन्हें बड़ा सदमा लग गया। बहू को देखते ही दूल्हे की मां मौके पर ही बेहोश हो गई। उन्हें जब होश आया तब वो बेहद गुस्से में थीं। उन्होंने पूरा घर अपने सिर पर उठा लिया।

इतना ही नही लड़के की मां ने अपने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ये शादी मंजूर नहीं है। वो जीते जी इस रिश्ते को कभी मंजूरी नहीं देंगी। इलाके के लोग भी इस शादी को मान्यता देने से इनकार कर रहे हैं। मीडिया खबर के मुताबिक, सासाराम के करगहर का रहने वाला गोलू (प्रेमी) पहले एक डांस पार्टी में काम करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात किन्नर नंदिनी से हुई। फिर दोनों को प्यार हुआ और बाद में उन्होंने शादी कर ली।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending