राजश्री की 59वीं फिल्म में नज़र आएँगे धर्मेंद्र के परिवार के नए हीरो, जुलाई से होगी शूटिंग की शुरुआत

राजश्री प्रोडक्शन की अगली पीढ़ी अब सिनेमा के जगत में आगमन करने को तैयार है, बता दें कि निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश अब अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत जुलाई से करने वाले हैं।  हालांकि अवनीश के साथ-साथ धर्मेंद्र के परिवार के सदस्य यानी अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर भी फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।  

इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश ऑडिशन के ज़रिए शुरू की जा चुकी है। और इसी बीच सुप्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने परिवार के इस नए हीरो का परिचय दिया।

हिंदी सिनेमा के जगत में राजश्री प्रोडक्शन फिल्म निर्माण में अपने पारिवारिक फिल्मो के लिए पिछले 74 साल से अपनी धाक बनाए हुए है।

 सूरज बड़जात्या यानी अवनीश के पिता ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। सूरज की सुपरस्टार  सलमान खान से दोस्ती काफी मशहूर है। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ 1989 से अपनी शुरुआत करने वाले सूरज के अब तक के करियर में केवल  एक फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ ही है जो फ्लॉप हुई है।

राजश्री प्रोडक्शंस अभी तक 58 फिल्में बना चुकी है और अब उनकी 59वीं फिल्म सूरज के बेटे अवनीश बनाने जा रहे हैं ।

सूरज अब बेटे अवनीश की फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं अवनीश द्वारा इस फिल्म के लिए ब्रिटेन से थिएटर पढ़कर लौटे राजवीर देओल को साइन कर लिया गया है।  वह भारत में चर्चित निर्देशक फिरोज अब्बास खान के साथ उनके शागिर्द के तौर पर काम कर चुके हैं।

02dharmendra1

अवनीश ने अपनी फिल्म के हीरो की बात करते हुए कहा कि, ‘राजवीर अपनी आंखों से बात करते हैं। उनकी चुप्पी में भी एक अनोखा सा करिश्मा है और राजवीर काफी मेहनती इंसान हैं। और अवनीश ने उनके साथ इस फिल्म को लेकर राजवीर के साथ काफी समय बिताया है। और अवनीश जैसे-जैसे राजवीर उनको जानते गए वैसे ही समझते गए कि राजवीर ही उनके फिल्म के हीरो हो सकते हैं।’

अपने फिल्म की बात करते हुए अवनीश ने बताया कि उनकी फिल्म एक आधुनिक प्रेम कहानी है साथ ही  इसमें पारिवारिक रिश्तों के रंग भी देखने को मिलने वाले हैं। और अब वह फिल्म की हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। और ख़बरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी।  और राजश्री के देश दुनिया में फैले सभी दफ्तरों को अगले साल इस फिल्म की रिलीज की योजनाएं बनाने के लिए  कहा गया है।

बुधवार को फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने प्रशंसकों को अपने पोते राजवीर देओल से मिलवाया। उन्होंने लिखा कि राजवीर के साथ-साथ अवनीश बड़जात्या भी फिल्म निर्देशन की दुनिया में अपनी शुरूआत करने जा रहे हैं। धर्मेंद्र ने दर्शकों और अपने  प्रशंसकों से कहा की वह दोनों को वैसा ही प्यार दें जैसा वे धर्मेंद्र को देते आ रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending